एमएस धोनी और साक्षी की शादी को पूरे हुए 11 साल, जानिए कैसे हुई थी पहली मुलाकात, फिल्म से हटकर है असली कहानी

महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बोयोपिक में धोनी की एक और प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है.

  • 3215
  • 0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी आज यानि चार जुलाई 2021 को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. धोनी और साक्षी 4 जुलाई 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने 3 जुलाई को देहरादून के होटल में सगाई की थी और उसके अगले ही दिन उन्होंने शादी कर ली थी.

साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लाइव में बताया था कि माही से उनकी पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. धोनी उसी होटल में ठहरे थे जहां साक्षी इंटर्न थीं. साक्षी को उनकी मां ने बताया था कि क्रिकेट टीम में कोई खिलाड़ी है जो पहाड़ी है. इसके बाद ही दोनों के बीच दोस्ती हुई. धोनी को साक्षी पहली नजर में ही पसंद आ गई थी. शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया लेकिन उस समय किसी को इस बारे में पता नहीं चला. यह राज खुला जब दोनों शादी करने वाले थे.

धोनी एक समय में अपने हेयर स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उनका हेयरस्टाइल फैंस को भी पसंद था. लेकिन साक्षी को उनका स्टाइल कभी अच्छा नहीं लगा. साक्षी कहतीं हैं कि अगर पहले उन्होंने माही को लंबे बालों में देखा होता तो वह उनसे कभी शादी नहीं करती.

2015 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में थी. उसी दौरान साक्षी ने जीवा को जन्म दिया था. धोनी टीम मीटिंग में थे और अपना फोन नहीं देख रहे थे. तब साक्षी ने सुरेश रैना को मेसेज किया था और उनसे कहा था कि माही पिता बन गए हैं, उनसे कहिए कि फोन उठाएं

महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बोयोपिक में धोनी की एक और प्रेम कहानी के बारे में बताया गया है. इसके मुताबिक माही की इस प्रेमिका की एक कार दुर्घटना में मौत हो जाती है. इसके बाद माही काफी अकेले हो गए थे फिर उन्हें साक्षी का साथ मिला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed