अदनान सामी ने इस खास वजह से कहा 'अलविदा', रिलीज हुआ नया गाना, फिर पुराना क्लासिक अंदाज

दो साल बाद यह उनका पहला गाना है. गाने के बोल अच्छे हैं और गाना भी सुनने में अच्छा लगता है.

  • 543
  • 0

हाल ही में संगीतकार और गायक अदनान सामी के एक इंस्टाग्राम पोस्ट की चर्चा हुई थी. दरअसल, उन्होंने केवल अलविदा पोस्ट किया और अपने सभी पुराने पोस्ट डिलीट कर दिए. इसके बाद उनके फैंस के बीच हंगामा हो गया. लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने इससे पर्दा हटा दिया. उनका विदाई गीत आज रिलीज हो गया.

यह भी पढ़ें : 'राष्ट्रपत्नी' बोलने पर लोकसभा में घिरे अधीर रंजन, संसद में हंगामा

दो साल बाद यह उनका पहला गाना है. गाने के बोल अच्छे हैं और गाना भी सुनने में अच्छा लगता है. माना जा रहा है कि यह नया गाना लोगों को खूब पसंद आएगा. अलबिदा एक भावपूर्ण ट्रैक है, जिसके आकर्षक बोल और अदनान के हाथ के सिग्नेचर इशारों के साथ लोग कुछ ही समय में नाचेंगे. 

अलबिदा एक ऐसा गाना है जो सबका ध्यान खींच सकता है. गाने को क्लासिक अदनान सामी का भी अहसास हो रहा है कि उनके फैंस पिछले कुछ समय से गायब हैं. गाने में सारा खत्री भी हैं. इस गाने के बारे में अदनान सामी ने कहा, "मुझे अलविदा के बारे में अटकलें लगाते हुए कई संदेश मिले हैं और लोगों ने मुझे जो प्यार और स्नेह दिया है. उसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं." यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिखाया है. विदाई मेरे अपने पुराने स्व को अलविदा कहने और 'अदनान 2.0' का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है. यह गाना मेरे लिए बहुत खास है और मैं लंबे समय से इस पर काम कर रहा हूं. यह भावपूर्ण गीतों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करने के लिए था.

सारागामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर सुनें गाना

दूसरी ओर, सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने अदनान सामी जैसे संगीत उस्ताद के साथ सहयोग करने के बारे में बात करते हुए कहा, “अगर उनके संगीत से बेहतर कुछ है, तो वह खुद आदमी है. हम संगीत के सुल्तान अदनान के साथ साझेदारी करके खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. कौसर मुनीर द्वारा लिखित गीत और रितिका बजाज द्वारा निर्देशित वीडियो, गीत अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT