बाबुल सुप्रियो ने सांसद पद से दिया इस्तीफा

बाबुल सुप्रियो ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि वो तृणमूल कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी की टिकट पर आसनसोल के संसद पद पर काबिज़ नहीं रहेंगे क्योंकि यह उनके हित के खिलाफ है.

  • 941
  • 0

पूर्व बीजेपी मंत्री और वर्तमान तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए नेता बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को 11:30 बजे लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला से मिले और अपना इस्तीफा उन्हें सौंप दिया. बाबुल सुप्रियो बीजेपी के टिकट पर आसनसोल के सांसद थे और उन्होंने अपने इसी पद से इस्तीफा दिया है.

ये भी पढ़ें:-शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़ा गया विधायक का भतीजा,जानिए पूरा मामला

बाबुल सुप्रियो ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि वो तृणमूल कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी की टिकट पर आसनसोल के संसद पद पर काबिज़ नहीं रहेंगे क्योंकि यह उनके हित के खिलाफ है. संसद पद से इस्तीफा देने के बाद बाबुल सुप्रियो ने बताया कि उनका आसनसोल के प्रति विशेष जुड़ाव है और विशेष दायित्व भी है. उन्होंने यह भी बताया कि सुभेंदु अधिकारी उनके खिलाफ कई बातें भी कही है. 

ये भी पढ़ें:-"इस बार विधान सभा चुनाव में 40 फीसदी महिला उम्मीदवार उतारेगी कांग्रेस": प्रियंका गांधी

बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी के खिलाफ अपना बयान देने हुए कहा कि "बस एक सवाल 'एम्प्लॉयड ट्रोल' से पूछना चाहता हूं, जो निश्चित तौर पर अपने घरों से मुझ पर हमला बोल रहे हैं. आप लोग उस समय कहां थे जब मैं 2014 से भाजपा के लिए लड़ रहा था? अपनी अंतरात्मा से सवाल करें कि किसने किसकी पीठ में छुरा घोंपा". जब तक जरूरत नहीं हो, मैं सोशल मीडिया में कुछ भी पोस्ट नहीं करता. सिर्फ पहले की दो टिप्पणियां पढ़ लें. आपकी जानकारी के बता दे कि बाबुल सुप्रियो 18 सितम्बर को ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT