हल्की सी कार टकराने पर दिल्ली एयरपोर्ट के पास हुआ जबरदस्त हंगामा, यूं खड़ा कर दिया बवाल

आज कल गुस्सा तो लोगों की नाक पर ही बैठा रहता है. जब दिल्ली एयरपोर्ट के पास हल्की सी टकराई कार तो जानिए कैसे हुआ जमकर हंगामा.

  • 1326
  • 0

आज कल लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर रहने लगा है. जरा सा कुछ कह देने पर ही लोग आपकी जान लेने पर उतर आते हैं. अब एक ताजा उदाहरण हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं, जिसमें सिर्फ दो कार के हल्के से टकराने के बाद जो हंगामा उठा उसकी चर्चा हर तरफ है.दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के पास दो गुटों के बीच तब जबरदस्त हंगामा देखने को मिला जब उनकी कार हल्की सी आपस में टकरा गई.इस मामले में शनिवार वाले दिन पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जनकपूरी (Janakpuri) के रहने वाले तरनजीत सिंह (31) के रूप में हुई है, जो कारों की बिक्री और खरीदी का काम करते हैं. दूसरा व्यक्ति जो गिरफ्तार हुआ है उसकी पहचान छावला गाँव के रहने वाले नवीन कुमार (29) के तौर पर हुई है जो एक प्रॉपर्टी डीलर हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों का पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है, पुलिस ने कहा कि लड़ाई में शामिल बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.

(ये भी पढ़ें-  चॉकलेट बेचकर 17 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं दिनेश, दुनिया के लिए हैं मिसाल)

लड़ाई में बाकी लोग भी शामिल

यह घटना शुक्रवार देर रात एक ड्राइवे में हुई जहां कई कारें खड़ी थीं. तरनजीत सिंह और नवीन कुमार रात के खाने के बाद वापस जा रहे थे, उस वक्त एक कार दूसरे कार को थोड़ा सा टच कर गई थी, जिसको लेकर ये पूरा हंगामा हुआ. पुलिस ने कहा कि उनका झगड़ा हुआ और कई अन्य लोग भी उनके साथ  शामिल हो गए.

जब सुरक्षा गार्ड और स्टाफ ने मामले को सुलझाने की कोशिश की, तो आदमियों ने उन पर भी हमला किया. इस लड़ाई से जुड़े वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद कई सारे आदमी एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्हें मुक्का मारते, थप्पड़ मारते और गालियां देते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं दो-तीन महिलाओं को भी उनके साथ जुड़ते और हाथापाई करते हुए आप वीडियो में देख सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-  प्यार करने वालों के लिए मसीहा बनी दिल्ली सरकार, प्रेमी जोड़ों के लिए तैयार किए गए सेफ हाउस)

पुलिस अधिकारियों का क्या है कहना?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़ाई में शामिल दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की. अधिकारी ने कहा, "लेकिन हमने कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए अभियोग और बाकी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है."

पुलिस कमिश्नर रंजीव रंजन ने कहा, "हमने एक मामला दर्ज किया है और दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच जारी है और हम उन बाकी लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जो इस केस में शामिल थे."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT