Gujrat: छाती पर लगाईं जिलेटिन की छड़ें, पत्नी को उतारा मौत के घाट

गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. झगड़े के चलते पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे.इसलिए पति ने पत्नी को मारने के लिए सुसाइड प्लान किया. जानिए पूरा मामला.

  • 890
  • 0

गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए आत्महत्या कर ली. वहीं यह घटना अरावली जिले की है. झगड़े के चलते पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे. इसलिए पति ने पत्नी को मारने के लिए सुसाइड प्लान किया. इसके तहत उसने जिलेटिन की छड़ें अपने सीने पर लगाईं और फिर पत्नी को गले से लगा लिया. इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ, दोनों की मौत हो गई. इस घटना में जिस तरह जिलेटिन का इस्तेमाल किया गया है उससे पुलिस भी हैरान है.

ये भी पढ़ें:- Ukraine-Russia War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए जारी की गई एडवाइजरी, बिना बताए सीमा पर न जाने की दी सलाह

 पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि लाला पागी नाम के शख्स ने अपनी पत्नी शारदा की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसके साथ रहने को तैयार नहीं थी. करीब 45 दिन पहले पागी के घर से निकलने के बाद शारदा अपने पिता के साथ अहमदाबाद से करीब 135 किलोमीटर दूर मेघराज कस्बे में रह रही थी. उसके भाई भवन ने आरोप लगाया कि उसकी बहन शारदा वहां से शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण वापस आई थी.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus Cases Today: देश में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट, इतने मरीजों की गई जान

गुरुवार रात करीब नौ बजे पागी शारदा से मिलने आया था. पति से नाराज होकर शारदा अपने पिता के घर में रह रही थी. जब वह उससे मिलने बाहर आई तो उसने उसे गले से लगा लिया. तभी जोरदार धमाका हुआ. पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसारी पुलिस थाने के निरीक्षक सीपी वाघेला ने कहा कि शारदा की तत्काल मौत हो गई और पगी ने कुछ ही समय में दम तोड़ दिया. परिवार में दंपति का एक 21 वर्षीय बेटा है. वहीं, इसारी थाने में पागी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT