पाकिस्तान में गिरी भारतीय मिसाइल, भारत पर लगाया आरोप

पाकिस्तान ने शुरू से ही भारत पर तंजा कसा है. इस बार अपने यहां गिरी मिसाइल को लेकर पाक ने भारतीय सुरक्षा मंत्रालय से सवाल जवाब शुरू कर दिया है. वहीं मंत्रालय ने इसका आधिकारिक जवाब दे दिया है.

  • 1190
  • 0

पाकिस्तान ने शुरू से ही भारत पर तंजा कसा है. इस बार अपने यहां गिरी मिसाइल को लेकर पाक ने भारतीय सुरक्षा मंत्रालय से सवाल जवाब शुरू कर दिया है. वहीं मंत्रालय ने इसका आधिकारिक जवाब दे दिया है.

यह भी पढ़ें:रोहित का 400वां अंतरास्ट्रीय मैच, क्लीन स्वीप के लिए मैदान में उतरेगा भारत

पाकिस्तान ने भारत पर लगाया आरोप

पाकिस्तान शुरू से ही भारत को निशाना बनाया आया है. वहीं एक बार फिर पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाया है कि, भारत की तरफ से उनके देश की सीमा में एक सुपरसोनिक मिसाइल गिराई गई, ये मिसाइल पाकिस्तान की सीमा के करीब 124 किमी अंदर गिरी. जिसे पाकिस्तानी एयर डिफेंस सिस्टम ने ट्रेस किया था. आपको बता दें कि, अब भारत की तरफ से इस मामले को लेकर जवाब दिया गया है. जिसमें भारत ने माना है की मिसाइल में तकनिकी गड़बड़ी थी जिस कारण पाक में जा गिरी.

यह भी पढ़ें:The Kashmir Files Review: कश्मीरी-हिंदुओं के दर्द को पर्दे पर ब्यां करती है फिल्म

गलती से पाक में जा गिरा मिसाइल

पाकिस्तान को इस बात की स्पष्टीकरण देते हुए भारतीय रक्षा मंत्रालय ने पाकिस्तान में गिरी मिसाइल पर आधिकारिक जवाब देते हुए कहा कि, मेंटेनेंस के दौरान गड़बड़ी के कारण मिसाइल पाकिस्तान में जा गिरी थी. हमें इस घटना पर अफसोस है. मिली जानकारी के अनुसार, मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. यानी भारत ने पाकिस्तान को बताया है की गलती से ये मिसाइल पाकिस्तान की सीमा पर फायर हो गई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT