IPL 2022: जीत के रथ पर सवार हैदराबाद, पंजाब किंग्स 7 विकेट से हारी

आईपीएल के पहले दो मैच में लगातार हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की गाड़ी न सिर्फ पटरी पर आई बल्कि एक्सप्रेस की तरह भागी और पंजाब को हराकर चौथी जीत हासिल की है.

  • 713
  • 0

आईपीएल 2022 के 28वें मैच में पासा पलट चुका है. सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी की है.


हैदराबाद ने कमाल की पारी खेली

आपको बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग में सुपर संडे के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कमाल की पारी खेली है. वहीं टूर्नामेंट में हैदराबाद की लगातार चौथी जीत थी. छह मैच में चार मुकाबले जीतने के बाद केन विलियमसन एंड कंपनी पॉइंट्स टेबल पर चौथे पोजिशन में आ गई है. टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने स्कोरबोर्ड पर 151 रन बनाए थे. जवाब में हैदराबाद ने सात गेंद पहले सात विकेट से मुकाबला अपने नाम किया.


टूर्नामेंट में हैदराबाद की चौथी जीत

सूत्रों के अनुसार, गेंदबाजों के धांसू खेल के बाद मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों की सूझबूझ भरी पारी के बलबूते पर सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की है. वहीं हैदराबाद के पास शानदार भारतीय गेंदबाज है इसलिए इंटरनेशनल प्लेयर्स उसकी बैटिंग लाइनअप को मजबूत बनाते है. अब SRH पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में आ गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT