लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी दी थी जान से मारने की धमकी

लॉरेंस ने राजस्थान के एक गैंगस्टर को ये जिम्मेदारी सौपी थी, उसका नाम संपत नेहरा है. जिसके बाद संपत नेहरा मुंबई गया था.

  • 714
  • 0

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान को धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गयी है. ये पहली बार नहीं हुआ है बल्कि पहले भी कई बार उनपर हमले की साजिश बुनी थी.आज से कई साल पहले की बात है जब सलमान खान पर हिरण मारने को लेकर केस चल रहा था, उस वक़्त भी लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद था लेकिन उनसे खुलेआम सलमान खान को धमकी दी थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें : कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग का सरगना हिज्बुल कमांडर तालिब हुसैन बेंगलुरु से गिरफ्तार

लॉरेंस ने राजस्थान के एक गैंगस्टर को ये जिम्मेदारी सौपी थी, उसका नाम संपत नेहरा है. जिसके बाद संपत नेहरा मुंबई गया था और उसने सलमान खान के घर के बहार रेकी भी की थी. हालाँकि यह साजिश नाकाम हो गयी और संपत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.. लॉरेंस ने पूछताछ में बताया था कि संपत के पास पिस्टल थी जिससे वह दूर तक निशाना नहीं लगा सकता था इस वजह से ही सलमान खान की जान बची थी... इसके अलावा पुलिस को भी समय से इस बात की जानकारी मिल गयी थी, जिससे मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया था. 

इसके बाद संपत ने अपने गांव के दिनेश फौजी के जरिए एक RK स्प्रिंग राइफल मंगवाई. ये राइफल बिश्नोई ने अपने जानकार अनिल पांड्या से 3-4 लाख में खरीदी थी. लेकिन जब राइफल दिनेश के पास थी. तभी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इसके बाद संपत नेहरा भी गिरफ्तार हो गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT