सोशल मीडिया पर छा गए अखबार वाले चाचा, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अखबार बेचने वाले एक चाचा ट्रेन में अपने अंदाज में अखबार बेच रहे है.

  • 748
  • 0

सोशल मीडिया पर बेहद ही अतरंगी वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक बुजुर्ग चाचा का है. जो ट्रेन में गजब अंदाज में अखबार बेच रहे है. जिस अंदाज में वह अखबार बेच रहे है उसे देखकर आप अखबार खरीदने को मजबूर हो जाएंगे.



आपको बता दें कि, सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो अखबार बेचने वाले का है. इसमें वह अखबारों को इस तरह से बेच रहा है कि जो कोई भी इसे सुन लेता है, अखबार जरूर खरीदता है. मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो बिहार का है. वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन में अखबार बेचते देखा जा सकता है. उसका नाम जीत प्रसाद है. वह पटना जिले के खगौल का रहने वाला है. वह रोज इसी तरफ अखबार बेचते है. उनका गुजारा इसी से चलता है. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जो अखबार पढ़ेगा वह समझदार हो जाएगा.
लोग हो गए अखबार वाले चाचा के फैन
इस शख्स का अखबार बेचने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि वे उसके फैन हो गए. एक यूजर ने लिखा कि असली MBA करने के लिए इतना ही करना पड़ता है. इस यूजर के अलावा और भी लोग हैं जो चाचा के इस वीडियो को देखकर उनके फैन हो गए हैं. यह चाचा तुकबंदी से अखबार बेच रहे हैं. अक्सर लोग बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, चौराहों, गली के नुक्कड़ या ट्रेनों में अपने-अपने अंदाज में चीजें बेचते नजर आएंगे. लेकिन अखबार बेचने का यह अंदाज अलग है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT