पठानकोट में पाकिस्तानी नाव मिलने से मचा हड़कंप, चलाया गया सर्च ऑपरेशन

पंजाब के पठानकोट में तरना नाले में पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद बीएसएफ में हड़कंप मच गया. इसके बाद जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया.

  • 752
  • 0

पंजाब के पठानकोट में तरना नाले में पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद बीएसएफ में हड़कंप मच गया. इसके बाद जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया. जिले के पाकिस्तान सीमा से सटे बमियाल प्रखंड के टिंडा पोस्ट के तरना नाला में एक पाकिस्तानी बदमाश मिला है. बीएसएफ जवानों ने बदमाश को पकड़ने के बाद जांच शुरू कर दी है. साथ ही बीएसएफ ने पुलिस और अर्धसैनिक बलों की मदद से तलाशी अभियान चलाया। एसएसपी ने जानकारी दी है कि नाव में कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें:  खेल जगत के इन 11 दिग्गजों को 'खेल रत्न' अवार्ड के लिए किया गया नामित

एसएसपी ने कहा कि आशंका जताई जा रही है कि तेज आंधी के चलते बदमाश पाकिस्तान की ओर से भारत आया होगा. एसएसपी ने बताया कि नाव से कोई वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला है. इस दौरान एक बदमाश आगे के तार में फंस गया। बीएसएफ जवानों ने यह देखा और पकड़कर जांच की. जांच में पता चला कि यह बदमाश पाकिस्तान का रहने वाला था. इस पर बीएसएफ ने फौरन बदमाश को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद बीएसएफ अधिकारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.इस पर पुलिस ने बीएसए और अर्धसैनिक बलों के साथ इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया. इस अभियान के दौरान भी कुछ नहीं मिला.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT