मरीज को महिला डॉक्टर से हुआ इश्क, दीदार के लिए रोज कटाता है पर्चियां

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक तरफा प्यार का अनोखा मामला सामने आया है जहां हैलट अस्पताल में इलाज कराने आए एक मरीज को एक जूनियर डॉक्टर से प्यार हो गया.

  • 284
  • 0

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक तरफा प्यार का अनोखा मामला सामने आया है जहां हैलट अस्पताल में इलाज कराने आए एक मरीज को एक जूनियर डॉक्टर से प्यार हो गया. डॉक्टर को दिखाने के लिए युवक हर दूसरे दिन बीमार पड़ता था. जूनियर डॉक्टर जहां भी ड्यूटी पर होता, मरीज उसे देखने वहीं पहुंच जाता. 15 दिन तक यही प्रक्रिया ऐसे ही चलती रही तो डॉक्टर को भी शक हुआ. उन्होंने इसकी शिकायत वरिष्ठ चिकित्सक से की. जिसके बाद उसे हैलट के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. फिर उसे पुलिस को सौंप दिया.

जूनियर डॉक्टर से प्यार

पकड़े जाने के बाद युवक ने सफाई दी कि वह दवा लेने गया था, अब दोबारा नहीं जाएगा. जानकारी के अनुसार कानपुर के जाजमऊ निवासी तौहीद पंद्रह दिन पहले बीमार पड़ा था तो उसने हैलट की ओपीडी में पर्ची बनवाकर इलाज के लिए पहुंचा. उस दौरान मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ओपीडी में मरीजों को देख रहे थे. जूनियर डॉक्टर ने भी इसका इलाज किया. जूनियर डॉक्टर ने उसके इलाज के लिए दवा लिख ​​दी है. लेकिन इसी दौरान तौहीद को जूनियर डॉक्टर से प्यार हो गया. फिर वह आए दिन इलाज के बहाने अस्पताल आने लगा. कई बार उसने अलग-अलग नाम से ओपीडी के पेपर बनवाए। फिर जब ओपीडी में जूनियर डॉक्टर की ड्यूटी नहीं लगी तो वह दूसरे डॉक्टरों से उनके बारे में पूछने लगे.

तौहीद ओपीडी का फॉर्म

जूनियर डॉक्टर को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत सीनियर डॉक्टर से की. शनिवार को जब तौहीद ओपीडी का फॉर्म बनवाकर ओपीडी कक्ष में पहुंचा तो स्टाफ पहले से ही सतर्क था. जैसे ही उसने जूनियर डॉक्टर के बारे में पूछा तो स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. फिर पुलिस को सौंप दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT