Patna: मूसलाधार बारिश से बिहार की डूबीं सड़कें,सरकार की खुली पोल

खराब मौसम के चलते शुक्रवार रात पटना में मूसलाधार बारिश हुई. इस दौरान तेज आंधी के साथ हुई तेज बारिश से राजधानी के कई इलाकों में पानी भर गया.

  • 5036
  • 0

खराब मौसम के चलते शुक्रवार रात पटना में मूसलाधार बारिश हुई. इस दौरान तेज आंधी के साथ हुई तेज बारिश से राजधानी के कई इलाकों में पानी भर गया और सड़कें जलमग्न हो गईं. राजीव नगर, राजेंद्र नगर और कंकड़बाग जैसे इलाकों के साथ ही पानी विधानमंडल में घुस गया है. उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के आवासीय परिसर में डेढ़ फीट तक पानी है.

ये भी पढ़े: Horoscope 26 June: इन राशिवालों के जातकों को 10 बजे के बाद मिलेगा लाभ, सामने आएगी नई चुनौती

{{img_contest_box_1}}

बारिश ने खोली पटना नगर निगम की पोल

मूसलाधार बारिश के बाद राजीव नगर के इलाके में पानी भर गया है. इसके साथ ही कंकड़बाग और राजेंद्र नगर में भी पानी जम गया है. दीघा के ज्यादातर इलाकों में जलजमाव हो गया है. पाटलिपुत्र कॉलोनी की सड़कों पर पानी है. इसके अलावा मीठापुर, चिरातांड पुल, करबीघया, गरदानीबाग सहित सरिस्‍ताबाद भी जलमग्न हो गया है। राजवंशी नगर में जलजमाव ने नगर निगम की भी पोल खोल दी है। पुनाईचक के सरकारी आवासों में पानी घुस गया है.

ये भी पढ़े:Petrol- Diesel Price Today: आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम! इन शहरों में ₹100 के पार पहुंचे रेट

24 घंटे में प्रदेश के विभिन्न इलाकों में बारिश की संभावना

पटना में बारिश के बाद वातावरण में नमी बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न इलाकों में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने शनिवार के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही तूफान और तूफान को देखते हुए यह भी कहा गया है कि भारी बारिश और खराब मौसम में लोगों को बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT