Rajasthan: कचौड़ी खाने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, कैमरे में कैद हुआ ये अद्भुत नजारा

खाने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. वहीं ट्रेन के एक ड्राइवर ने ट्रेन को कचौड़ी खाने के लिए रोक दिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

  • 1108
  • 0

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि खाने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. वहीं खाने के मामले में लोग क्या कर सकते हैं,  आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. यही नहीं  ट्रेन के एक ड्राइवर ने ट्रेन को कचौड़ी के लिए रोक दिया. हैरानी की बात यह है कि लोग उसके चक्कर में फंस गए. लेकिन, ड्राइवर को कचौड़ी खाने का क्या शौक था? लेकिन, ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो वायरल हो गया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये भी पढ़ें:PM Svanidhi Scheme: बिना गारंटी मिलेगा ये लोन, जाने किसे होगा फायदा

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा ये वीडियो राजस्थान के अलवर का है. जहां एक लोको पायलट को कचौड़ी खाने की इतनी लत लग गई कि उसने ट्रेन रोक दी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हाथ में कचौड़ी का पैकेट लेकर खड़ा है. कुछ देर बाद ट्रेन वहां पहुंच जाती है. आदमी इंजन के ड्राइवर को कचौड़ी का पैकेट पकड़ लेता है और कचौरी लेते ही ट्रेन चलने लगती है. लेकिन, इस कचौड़ी की वजह से लोगों को कुछ देर गेट के बाहर इंतजार करना पड़ा. कई लोगों ने इस सीन को कैमरे में कैद किया और वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT