बीजेपी से हाथ मिलाने को ओमप्रकाश राजभर तैयार, गठबंधन के लिए क्या रखीं शर्तें?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनीतिक दलों के बीच जीतने हारने का खेल शुरू हो चुका है.

  • 741
  • 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनीतिक दलों के बीच जीतने हारने का खेल शुरू हो चुका है. मांगें पूरी ना होने पर मंत्री पद छोड़ योगी सरकार से बाहर हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से बीजेपी के सहयोगी के रूप में नजर आ सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार ओमप्रकाश राजभर ने कई शर्तें रखी हैं, जिन्हें गठबंधन से पहले पूरा कराने का ठोस आश्वसान वह बीजेपी से चाहते हैं? 

यह भी पढ़ें:  मेष और कर्क राशि वालों को होगी विशेष फल की प्राप्ति, जानिए क्या है आज का राशि फल


आपको बता दें ओमप्रकाश राजभर ने गठबंधन करने से पहले बीजेपी से मांगे रखी है कि देश में पिछड़ों की जातिगत जनगणना, रोहिणी आयोग की रिपोर्ट को लागू करने, उत्तर प्रदेश में ओमप्रकाश राजभर ने गठबंधन से पहले भारतीय जनता पार्टी से मांग रखी है कि देश में पिछड़ी जातियों की जनगणना, रोहिणी आयोग की रिपोर्ट को लागू करने, यूपी में सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू किया जाए. उत्तर प्रदेश में घरेलू बिजली का बिल माफ किया जाए. एक समान अनिवार्य और मुफ्त शिक्षा दी जाए.


ओमप्रकाश राजभर ने पुलिस कर्मचारियों की बॉर्डर सीमा समाप्त हो, इन्हें अपने जिले में तैनाती की छूट हो. साथ ही पुलिस ड्यूटी 8 घंटे की सीमा निर्धारित हो और साप्ताहिक अवकाश दी जाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT