समय से पहले पहुंची ट्रेन, खुशी जाहिर करते हुए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर किया गरबा

ट्रेनों का देर से चलना लोगों की आदत बन गई है. ऐसे में बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन अपने यात्रियों को समय से पहले ही रतलाम ले गई.

  • 733
  • 0

ट्रेनों का देर से चलना लोगों की आदत बन गई है. ऐसे में बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन अपने यात्रियों को समय से पहले ही रतलाम ले गई. ट्रेन से उतरने के बाद सभी यात्रियों ने इस तरह व्यक्त की अपनी खुशी.



यह भी पढ़ें :जेब पर वार, कॉलिंग और डेटा होगा अब महँगा

यात्रियों ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें कि, बहुत कम ट्रेनें हैं जो समय पर अपने गंतव्य तक पहुंचती है. ऐसे में अगर ट्रेन तय समय से पहले प्लेटफॉर्म पर पहुंच जाती है तो जश्न मनाया जाता है. बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन समय से पहले रतलाम स्टेशन पहुंच गई. ट्रेन में सवार यात्रियों को जब इस बात का पता चला तो वे ट्रेन में बैठकर बोर होने की बजाय प्लेटफॉर्म पर उतर गए और गरबा करने लगे. वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल पर गाना बजाया तो किसी ने फोटो और वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:यूपी के आगामी सत्र का बजट तैयार, किसान- कोरोना पर भी वित्त मंत्री ने की बात

वीडियो हुआ वायरल

मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए इस वीडियो को देखकर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इसे अपने ट्विटर हैंडल और कू एप पर शेयर किया. उन्होंने इसके लिए कैप्शन में लिखा मजामा हैप्पी जर्नी रतलाम प्लेटफॉर्म से वायरल हो रहा ये अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यात्रियों का गरबा देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग प्लेटफॉर्म पर भी जमा हो गए. लोगों ने इस वीडियो को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT