UP: शाहजहांपुर में बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष, गोली मारकर चाचा-भतीजे की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष हुआ. दोनों गुट भिड़ गए. एक गुट के चाचा-भतीजे की गोली लगने से मौत.

  • 684
  • 0

शाहजहांपुर के सिंधौली थाना क्षेत्र के ग्राम काजीपुर में बच्चों के बीच हुए विवाद में शुक्रवार सुबह हुई गोलीबारी में मोहम्मद उमर (20), उसका चाचा शब्बन (42) और भाई ताज मोहम्मद घायल हो गए. सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उमर की मौत हो गई. जबकि शब्बन की बरेली जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना के घटते केसों के बीच नई टेंशन लाया डेल्टाक्रॉन, जानिए इसके लक्षण

आपको बता दे शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे उमर के परिवार के दो बच्चे काजीपुर गांव में अफरोज की किराना दुकान के सामने खड़े थे. बताया जाता है कि दुकानदार ने दोनों बच्चों को मारपीट के लिए उकसाया. तभी उमर वहां पहुंचे और बच्चों की लड़ाई पर आपत्ति जताई. इस बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया. कुछ देर बाद दोनों तरफ से लोग बाहर आ गए.गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान मोहम्मद उमर की तरफ से दूसरी तरफ से रायफल के कई राउंड फायर किए गए. एक गोली उमर के पेट में लगी. जबकि उनके भाई ताज मोहम्मद के पैर में गोली लगी है. उसका पैर टूट गया है. उमर के चाचा शब्बन दो बार घायल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- भूकंप से जापान में भीषण तबाही, बुलेट ट्रेन पटरी से उतरी, देखें तस्वीरें

घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. परिजन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां इलाज के दौरान मोहम्मद उमर की मौत हो गई. शब्बन की हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया. इस मामले में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी. एसपी एस आनंद ने बताया कि मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT