श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

इन दोनों खिलाड़ी के बाहर होने से भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पर असर पड़ सकता है. बल्लेबाजी में अब ऋषभ पंत और विराट कोहली को भी आराम दे दिया गया है.

  • 662
  • 0

भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी से टी-20 सीरीज शुरू होने जा रहा है. लेकिन इसकी शुरूआत से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लग गया है. भारत के सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस सीरीज से बाहर हो गए है.

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत के लॉकअप में कैद हुई पूनम पांडेय, फ्लॉप करियर को रफ़्तार देगा ये शो

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के अंतिम मैच में जब भारतीय टीम लक्ष्य देकर फिल्डींग कर रही थी तभी सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे और उसके बाद गेंदबाजी के दौरान दीपक चाहर भी रनिंग करते-करते रूक गए. कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार को उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है वहीं दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव जैसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:- बड़े दिल वाले निकले केएल राहुल, बच्चे की बचाई जान

 इन दोनों खिलाड़ी के बाहर होने से भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पर असर पड़ सकता है. बल्लेबाजी में अब ऋषभ पंत और विराट कोहली को भी आराम दे दिया गया है. मध्यक्रम पर काफी ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ सकती है. हालांकि गेंदबाजी में दीपक चाहर की कमी को पूरा करने के लिए कई गेंदबाज टीम में उपलब्ध है, जैसेकि खुद नए उपकप्तान जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेस खान और मोहम्मद सिराज

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT