IND vs RSA: टॉस जीतने के बाद प्लेइंग इलेवन में राहुल भूल गए दीपक चाहर का नाम लेना

केएल राहुल से जब पूछा गया कि आपने पहले गेंदबाजी करना का फैसला क्यों किया तब राहुल ने कहा कि ये विकेट काफी अच्छी दिख रही है साथ ही थोड़ी नमी भी यहां पर है.

  • 672
  • 0

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए एकदिवसीय सीरिज में भारत की शर्मनाक हार हुई. तीसरे मैच के शुरुआत में जब टॉस का वक्त हुआ, तब सिक्का भारत के पक्ष में गिरा, जिसके बाद भारतीय कप्तान के एल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. 

ये भी पढ़ें:- Himachal Pradesh: JCB लेकर दुल्हन लेने पहुँचा दूल्हा, बर्फबारी के कारण बंद हुई सड़के

केएल राहुल से जब पूछा गया कि आपने पहले गेंदबाजी करना का फैसला क्यों किया तब राहुल ने कहा कि  ये विकेट काफी अच्छी दिख रही है साथ ही थोड़ी नमी भी यहां पर है और हम कुछ विकेट जल्दी कोशिश करेंगे. हम हर गेम को महत्व देते हैं और मैदान पर जाकर प्रदर्शन करना चाहते हैं. टीम के खिलाड़ी खुद प्रेरित होते हैं और मेरा काम बहुत आसान है. 

ये भी पढ़ें:- पहाड़ी सड़क पर ड्राइवर ने कुछ इस तरह लिया कार को यू-टर्न, लोगों के उड़े होश

इसके बाद कप्तान राहुल ने कहा कि खिलाड़ियों की एनर्जी में कोई कमी नहीं है और उनके पैशन को आप कोई दोष नहीं दे सकते हैं. इस मैच का वेन्यू अलग है और हमारे लिए एक और मौका है. हमने टास जीता है और उम्मीद करते हैं की गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करेंगे साथ ही बाद में रन भी बना सकते हैं. हम भूल गए हैं कि पिछले दो मैच में क्या हुआ है और हमारी कुछ योजनाएं हैं साथ ही कुछ चीजें हैं जिन्हें ठीक करने की जरूरत है साथ ही मैदान पर प्रदर्शन करने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें:- सारा अली खान के साथ हुआ भयंकर हादसा, बाल-बाल बचा चेहरा

उसके बाद जब राहुल से प्लेइंग इलेवन में किसी बदलाव के बारे में पिछा गया तब उन्होंने कहा कि टीम में चार बदलाव किए गए हैं. इसके बाद बदले गए खिलाड़ियों में से उन्होंने सूर्यकुमार यादव, जयंत यादव, प्रसिद्ध कृष्णा का नाम बोला, लेकिन दीपक चाहर का नाम लेना भूल गए और ये भी कहा कि मैं उनका नाम भूल रहा हूं. 

ये भी पढ़ें:- Manipur: एक मिनट में 109 पुश-अप्स पूरे करके बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखिए वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ अफ्रीका के साथ हुए आखिरी एकदिवसीय मैच में भारत नें 4 बदलाव किए थे. आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वेंकटेश अय्यर, भुवनेश्वर कुमार के जगह पर टीम में सूर्यकुमार यादव, जयंत यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चाहर को शामिल किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT