भारत को लगा बड़ा झटका, टेस्ट टीम से बाहर हुए उपकप्तान रोहित

31 वर्षीय प्रियंक पांचाल ने अपना क्रिकेट करियर 2008 में शुरू किया था. उन्होंने गुजरात कि तरफ से खेलते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ अपने पहले विजय हज़ारे ट्रॉफी में 123 रन बनाए थे.

  • 786
  • 0

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले बड़ा झटका लगा है. भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए है. उनकी जगह प्रियंक पांचाल को दी गई है. प्रियंक पांचाल साउथ अफ्रीका दौरे पर ही भारत-ए की कप्तानी कर रहे है. ऐसे में यह संभावना है कि उनका अनुभव भारतीय टीम के लिए असरदार होगा. 

ये भी पढ़ें:-Vaccine नहीं लगवाने पर शख्स को लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन, वायरल हुई Video

31 वर्षीय प्रियंक पांचाल ने अपना क्रिकेट करियर 2008 में शुरू किया था. उन्होंने गुजरात कि तरफ से खेलते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ अपने पहले विजय हज़ारे ट्रॉफी में 123 रन बनाए थे. प्रथम श्रेणी में 100 मैच खेलने के बाद उन्हें यह मौका मिला है. प्रियंक पांचाल का प्रताम श्रेणी करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने 100 मैचों में 45.52 कि औसत से 7011 रन बनाए है, जिसमें 24 शतक और 25 अर्धशतक शामिल है.


ये भी पढ़ें:-सर्दियों में बढ़ जाता है ब्लड प्रेशर का खतरा, अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें

बीसीसीआई ने इस बात कि खुद जानकारी दी कि साउथ अफ्रीकी के दौरे पर जा रही इंडिया कि टेस्ट टीम से रोहित शर्मा भर हो चुके है और प्रियंक पांचाल को मौका दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT