IPL 2022: बैरस्टो ने खेली शानदार पारी, पंजाब किंग्स के 100 रन हुए पूरे

आईपीएल के मैच में बैरस्टो ने शानदार पारी खेली है. बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो 21 गेंदों पर अर्धशतक जड़ चुके है.

  • 627
  • 0

आईपीएल के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स आमने-सामने है. यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का ऑफर दिया है.

यह भी पढ़ें:Jammu-Kashmir: तीर्थ यात्रियों के बस में लगी आग, 4 की मौत 22 घायल

बेयरस्टो अर्धशतक जड़ा

आपको बता दें कि, पंजाब किंग्स ने अब तक बैंगलोर को 16 मैचों में हराया है जबकि आरसीबी ने पीबीकेएस को 13 मैचों में हराया है. वहीं पंजाब किंग्स ने पहले 9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए हैं. सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो एक छोर पर 21 गेंदों में अर्धशतक के साथ खड़े हैं जबकि दूसरे छोर पर लियाम लिविंगस्टोन उनका साथ दे रहे हैं. हसरंगा ने पारी के नौवें ओवर में 6 रन खर्च किए. जॉनी बेयरस्टो ने 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. पंजाब किंग्स ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 83 रन बनाए हैं.


दोनों टीमों के टीम इलेवन खिलाड़ी
पंजाब के टीम इलेवन खिलाड़ियों में जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल, जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, हरप्रीत बरा और अर्शदीप सिंह भी शामिल है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इलेवन भी मैदान में उतर चुकी जिसमें भी दिग्गज खिलाड़ी शामिल है. विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT