IPL 2022: दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 208 रनों का लक्ष्य, वॉर्नर-पॉवेल का तूफानी प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया. दिल्ली के लिए वॉर्नर और पॉवेल ने शानदार प्रदर्शन किया है.

  • 646
  • 0

आईपीएल 2022 के आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया है.

यह भी पढ़ें:गुजरात: विधायक जिग्नेश मेवानी और रेशमा पटेल को जेल, 3 महीने की सजा

खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि, आईपीएल के आज के मैच में दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने काबिले तारीफ प्रदर्शन किया है. वॉर्नर ने 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 92 रन बनाए है. वहीं दूसरी ओर पॉवेल ने 67 रनों की पारी खेली. जबकि हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने अब तक एक विकेट लिया है. कप्तान ऋषभ पंत ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाए है. उनकी इस पारी में 3 छक्के और एक चौका शामिल रहा है.

यह भी पढ़ें:Hand Hygiene: हाथ धोते समय ना करें गलती, जानिए क्या है सही तरीका

भुवनेश्वर कुमार ने 25 रन बनाए

मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिया. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन बनाए है और इसके साथ-साथ एक मेडन ओवर भी निकाला है. वहीं सीन एबॉट ने 4 ओवरों में 47 रन देकर एक विकेट लिया. नए खिलाड़ी के तौर पर कार्तिक त्यागी डेब्यू मैच खेल रहे है. उन्हें अब तक एक भी विकेट नहीं मिला है. कार्तिक ने 4 ओवरों में 37 रन बनाए है. श्रेयस गोपाल ने 3 ओवरों में 34 रन देकर एक विकेट लिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT