IPL 2022: दिल्ली बनाम कोलकाता, कुलदीप यादव ने एक ओवर में चटकाए दो बड़े विकेट

आईपीएल के मौजूदा सीजन में कुलदीप यादव ने आग बरसा दी है. कुलदीप यादव KKR की पारी के 8वें ओवर में बॉलिंग के लिए आए और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने लगातार 2 गेंदों पर 2 विकेट मार दिए.

  • 686
  • 0
IPL 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीता है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. 15 ओवर तक KKR ने 6 विकेट पर 89 रन बना लिए है. नीतीश राणा और रिंकू सिंह क्रीज पर मौजूद है.


कुलदीप की दमदार पारी
आपको बता दें कि, कुलदीप यादव KKR की पारी के 8वें ओवर में बॉलिंग के लिए आए और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने लगातार 2 गेंदों पर 2 विकेट ले लिए है. ओवर की दूसरी गेंद पर यादव ने बाबा इंद्रजीत को आउट कर दिया. उनका कैच लांग ऑन पर पॉवेल ने पकड़ा और अगली गेंद पर कुलदीप ने सुनील नरेन को LBW आउट किया. वहीं कुलदीप के पास हैट्रिक का मौका था, लेकिन वह इसे पूरा नहीं कर सके.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन खिलाड़ी
सूत्रों के अनुसार, दिल्ली ने प्लेइंग 11 खिलाड़ियों में दो बदलाव किए गए है. खलील अहमद और सरफराज खान की जगह मिचेल मार्श और चेतन सकारिया की वापसी हुई है. वहीं KKR ने 3 बदलाव करते हुए शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और सैम बिलिंग्स की जगह एरोन फिंच, हर्षित राणा और बाबा इंद्रजीत को मौका दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT