IPL 2022: किस टीम का खुलेगा जीत का खाता, चेन्नई और हैदराबाद के बीच मैच आज

नों टीमों के बीच के कुछ रिकॉर्डस की तरफ नजर डाले तो हैदराबाद के खिलाफ सबसे ज्यादा रन अबतक मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना के नाम है.

  • 757
  • 0

शनिवार की खिलती धुप में वो दो टीमें मैदान पर उतरेगी, जिसके जीत का खाता अभी तक नहीं खुला है. सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स. कप्तानी का जिम्मा जबसे रविन्द्र जडेजा के हाथों में दिया गया है, तबसे टीम लय पकड़ ही नहीं पाई है, वैसे सीएसके के साथ सनराइजर्स का भी यही हाल है. 

ये भी पढ़ें:- सोनम के घर हुई चोरी, 2 साल बाद अलमारी खोलने पर चला पता

लेकिन इतिहास पलट कर दोनों टीम की तरफ नजर डाले तो चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा हमेशा से एकतरफा रहा है. दोनों के बीच अबतक 16 मैच खेले गए है, जिसमें से 12 सुपरकिंग्स के नाम रहे है और सिर्फ 4 मैच ही हैदराबाद जीत पाई है. 

ये भी पढ़ें:- 1.5 करोड़ का हिसाब नहीं मिला तो पिता ने बेटे को जिंदा जलाया, देखिए दर्दनाक वीडियो

दोनों टीमों के बीच के कुछ रिकॉर्डस की तरफ नजर डाले तो हैदराबाद के खिलाफ सबसे ज्यादा रन अबतक मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना के नाम है, जोकि इस आईपीएल में नहीं खेल रहे है पर इस खिलाड़ी के बाद जिस खिलाड़ी का रिकार्ड सबसे बेहतर है,  वो है इनफॉर्म खिलाड़ी महेंन्द्र सिंह धोनी का, जो रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर है.  धोनी ने इस टीम के खिलाफ अबतक 413 रन बनाए है. वहीं गेंदबाजी में डवाने ब्रेवो का रिकॉर्ड इस टीम के खिलाफ सबसे बेहतर है. इस खिलाड़ी ने अबतक 19 विकेट लिए है. 

पास्ट टेन्स के हिसाब से चेन्नई इस टीम के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करेगी. पर आईपीएल के इस सीजन में माहौल काफी बदला-बदला नजर आ रहा है. इस बार चेन्नई के सुपरकिंग्स का जोश, मिजाज और हौसला सब में कमी है और सनराइजरर्स भी कुछ इस तरह से ही नजर आ रही है. 

दोनों टीम के प्लेइंग-11 कुछ इस तरह से नजर आ सकती है:- 

चेन्नई सुपर किंग्स: रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन, प्रीटोरियस, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी.

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुक त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी. नटरन.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT