क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा टी-20 मैच हुआ स्थगित

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले टी20 को स्थगित कर दिया गया है.

  • 1483
  • 0

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले टी20 को स्थगित कर दिया गया है. अगर बाकी खिलाड़ी नेगेटिव पाए जाते हैं तो मैच बुधवार को होने की संभावना है.  जानकारी के मुताबिक क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव पाए गए है और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीमों को आइसोलेशन में रहना होगा.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि 'कुणाल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और मंगलवार को होने वाले टी20 को टाल दिया गया है. अगर कोई अन्य खिलाड़ी सकारात्मक नहीं पाया जाता है तो मैच बुधवार को होगा। खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेट हैं.  बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि मैच से पहले मंगलवार सुबह रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया. इसमें क्रुणाल पांड्या पॉजिटिव पाए गए. मेडिकल टीम को उसके संपर्क में आठ लोग मिले हैं. पूरी टीम का आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कोई और संक्रमित तो नहीं है। इसके साथ ही बोर्ड ने जानकारी दी है कि आज का स्थगित मैच कल यानि बुधवार 28 जुलाई को खेला जाएगा, जबकि सीरीज का आखिरी मैच 29 जुलाई को खेला जाएगा.


आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहला टी20 मैच जीता था.  इससे पहले टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी. विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के नेतृत्व वाली भारत की युवा टीम श्रीलंका के दौरे पर गई है, जो इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. इस टीम के कोच राहुल द्रविड़ हैं. श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर संक्रमित पाए गए, जिससे दौरे की शुरुआत देर से हुई. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT