PVL 2022: आखिरी लीग मुकाबले में आमने-सामने होगी कोलकाता थंडरबोल्ट्स और कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स

कोच्चि के खिलाफ अपने प्राइम वॉलीबॉल लीग मैच से पहले बोलते हुए, कोलकाता थंडरबोल्ट्स के विनीत कुमार ने कहा, “हमने कोच्चि के खिलाफ अपने मैच के लिए काफी अच्छी तैयारी की है.

  • 630
  • 0

बुधवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के आखिरी लीग मैच में कोलकाता थंडरबोल्ट्स का सामना कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स से होगा. इसके अलावा अहमदाबाद डिफेंडर्स, कालीकट हीरोज और हैदराबाद ब्लैक हॉक्स ने पहले ही अंतिम चार के लिए क्वालीफाई कर लिया है, नॉकआउट चरण में केवल एक स्थान भरा जाना बाकी है.

ये भी पढ़ें:- NCP नेता नवाब मालिक के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग का मामला हुआ दर्ज

कोच्चि के खिलाफ अपने प्राइम वॉलीबॉल लीग मैच से पहले बोलते हुए, कोलकाता थंडरबोल्ट्स के विनीत कुमार ने कहा, “हमने कोच्चि के खिलाफ अपने मैच के लिए काफी अच्छी तैयारी की है. हम इसे करो या मरो के मैच के रूप में ले रहे हैं, भले ही आज के मैच में कुछ भी हो. हम अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे है. हमने पिछले दो मैचों में अच्छी तरह से ब्लॉक नहीं किया जिसकी वजह से हम हार गए. हम मुख्य रूप से प्रशिक्षण के दौरान अपने ब्लॉकिंग गेम को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें:- Russia-Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन और रुसी राष्ट्रपति पुतिन ने यूक्रेन को लेकर आगे बड़े टकराव का दिया संकेत

विनीत कुमार ने आगे कहा कि प्राइम वॉलीबॉल लीग के अंतिम चार की दौड़ खिलाड़ियों और वॉलीबॉल प्रशंसकों के लिए रोमांचक रहा है, "यह वास्तव में एक ओर सभी के लिए रोमांचक है जब केवल दो लीग मैच शेष हैं और सेमी में अभी भी एक स्थान उपलब्ध है.  यह वास्तव में प्रशंसकों के लिए अच्छा है क्योंकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कौन सी टीम इससे गुजरेगी और कौन सी नहीं."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT