शाहरुख और अजय देवगन के साथ गुटखा विज्ञापन के बाद अक्षय कुमार ने प्रशंसकों से माफी मांगी

विज्ञापन में अक्षय कुमार की उपस्थिति ने उनका एक पुराना वीडियो साझा करने के साथ एक तूफान खड़ा कर दिया, जहां उन्हें यह समझाते हुए सुना जा सकता है कि कैसे वह कभी गुटखा का विज्ञापन नहीं करेंगे।

  • 681
  • 0

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के एक प्रसिद्ध गुटखा ब्रांड के विज्ञापन के लिए एक साथ दिखाई देने के बाद ट्विटर पर हलचल मच गई। विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर सितारों को बड़े पैमाने पर ट्रोल किया, विशेष रूप से अक्षय कुमार को जो गुस्से के अंत में थे। इंटरनेट न भूलता है और न ही इतनी आसानी से माफ करता है। 

यह भी पढ़ें : देश में फिर लॉकडाउन की आहट, इन जिलों में मास्क न लगाने पर लगेगा जुर्माना

विज्ञापन में अक्षय कुमार की उपस्थिति ने उनका एक पुराना वीडियो साझा करने के साथ एक तूफान खड़ा कर दिया, जहां उन्हें यह समझाते हुए सुना जा सकता है कि कैसे वह कभी गुटखा का विज्ञापन नहीं करेंगे। उनके कई प्रशंसक जो उनकी फिटनेस के लिए उन्हें पसंद करते हैं, वे ब्रांड के साथ उनके जुड़ाव को समझ नहीं पाए। 

सोशल मीडिया पर ईंट-पत्थर मिलने के कुछ घंटों बाद, 54 वर्षीय अभिनेता ने माफी मांगी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शांत करने के लिए एक लंबी पोस्ट साझा की, जिन्होंने विज्ञापन पर आपत्ति जताई थी। 'सूर्यवंशी' अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगते हुए अपने नोट की शुरुआत करते हुए कहा कि उनके विज्ञापन पर उनकी प्रतिक्रियाओं ने उन्हें बहुत प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करेंगे और कहा कि वह विमल इलायची के विज्ञापन के साथ अपने प्रशंसकों की भावनाओं को व्यक्त करने का सम्मान करते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT