देखिये 'Manike Mage Hithe' की सिंगर योहानी की बॉलीवुड में ज़बर्दस्त एंट्री

श्रीलंकाई संगीत सनसनी योहानी का वायरल हिट गाना "मानिके मगे हिते" का हिंदी संस्करण अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर "थैंक गॉड" में होगा.

  • 1266
  • 0

श्रीलंकाई संगीत सनसनी योहानी का वायरल हिट गाना "मानिके मगे हिते" का हिंदी संस्करण अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर "थैंक गॉड" में होगा. सतीशन रथनायका द्वारा गाया गया और चमथ संगीत द्वारा रचित मूल 2020 सिंहल ट्रैक ने तब लोकप्रियता हासिल की, जब योहानी और सतीशन द्वारा इसका कवर संस्करण इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था.


यह ट्रैक सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय था, खासकर इंस्टाग्राम पर. फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, गाने का विशेष हिंदी संस्करण तनिष्क बागची द्वारा रचित किया जाएगा, जिसके बोल रश्मि विराग द्वारा लिखे गए हैं. 'थैंक गॉड' इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है. योहानी ने कहा कि उन्हें भारत से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला है और वह नए संस्करण का इंतजार कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें:  Maharashtra में आधी रात तक खुल सकेंगे रेस्तरां, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

भूषण कुमार "मैं भूषण कुमार, इंद्र कुमार और 'थैंक गॉड' की पूरी टीम का आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे ट्रैक का हिंदी संस्करण पेश किया. मैं जल्द ही भारत आने की उम्मीद कर रहा हूं." भूषण कुमार ने कहा कि "माणिके मगे हिते" का हिंदी संस्करण गायक के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक गाना होगा. निर्माता ने कहा कि "हम हमेशा संगीत के रुझानों में सबसे आगे रहे हैं और यह सभी भारतीय के लिए एक रोमांचक ट्रैक होने जा रहा है! 'थैंक गॉड' सभी दर्शकों के लिए एक साथ आने और देखने के लिए एक विशेष पारिवारिक मनोरंजन है, और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसकी नाटकीय रिलीज जल्द ही.

 यह भी पढ़ें:    बाबुल सुप्रियो ने सांसद पद से दिया इस्तीफा 

इंद्र कुमार ने कहा कि टीम उनकी स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी के लिए ट्रैक पाकर रोमांचित है. उन्होंने कहा, "हम सभी इस संस्करण के लिए बहुत उत्साहित हैं और जल्द ही ट्रैक की शूटिंग शुरू करेंगे. 'थैंक गॉड' जीवन की कॉमेडी का एक अनूठा टुकड़ा है, और मैं और मेरी पूरी टीम इसे अगले साल दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्सुक हैं." एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, "थैंक गॉड" में रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT