बाबा वेंगा ने की भविष्यवाणी, 2022 में पृथ्वी पर आने वाली है तबाही

2021 के बाद दुनिया भर में 2022 के स्वागत की तैयारी की जा रही है. इसके साथ ही नए साल को लेकर मशहूर पैगम्बरों की भविष्यवाणियां भी सामने आने लगी हैं. जानिए अपनी भविष्यवाणी में बाबा वेंगा ने क्या कहा है.

  • 2104
  • 0

2021 के बाद दुनिया भर में 2022 के स्वागत की तैयारी की जा रही है. इसके साथ ही नए साल को लेकर मशहूर पैगम्बरों की भविष्यवाणियां भी सामने आने लगी हैं. ब्लाइंड वांगेलिया पांडव गुश्तरोवा उर्फ ​​बाबा वेंगा बुल्गारिया के फकीर बाबा वेंगा ऐसे ही एक प्रसिद्ध नबी रहे हैं. बाबा वेंगा ने 2022 को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं.

ये भी पढ़ें:- Bihar: मुजफ्फरपुर में बॉयलर ब्लास्ट में छह लोगों की मौत, कई जख्मी

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2022 में पृथ्वी पर विनाश होगा. उनका कहना है कि वर्ष 2022 में दुनिया में जल संकट गहराने वाला है. कई शहरों में पीने के पानी की किल्लत हो जाएगी. नदी का पानी प्रदूषित हो जाएगा और झीलें और तालाब सिकुड़ जाएंगे. पानी की किल्लत के कारण लोगों को दूसरे स्थानों पर पलायन करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं 2022 में ग्लोबल वार्मिंग बढ़ेगी. ग्लोबल वार्मिंग का सबसे ज्यादा असर भारत में देखने को मिलेगा. 2022 में यहां का अधिकतम तापमान 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. भारत में तापमान बढ़ने से टिड्डियों की आबादी बढ़ेगी. वह हरित क्षेत्रों में लाखों खेतों पर हमला करेगी और नष्ट कर देगी. इससे देश में अकाल की स्थिति पैदा हो जाएगी.

ये भी पढ़ें:- नई स्टडी: पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर असर कर रहा है कोरोना!

2022 में आएगा एक और वायरस

ग्लोबल वार्मिंग के कारण रूस के साइबेरिया क्षेत्र में बर्फ पिघलने लगेगी, जिससे दुनिया एक खतरनाक वायरस की चपेट में आ जाएगी. यह वायरस पूरी दुनिया में तेजी से फैलेगा और इससे निपटने के लिए दुनिया भर के तमाम इंतजाम विफल हो जाएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT