UP: Aligarh में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, सीएम योगी का NSA के तहत कार्रवाई के दिए आदेश

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अवैध शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • 3520
  • 0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अवैध शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में गंभीर मरीजों का इलाज चल रहा है. घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम ने अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. डीएम-एसपी के अलावा एसडीएम रंजीत सिंह, जिला आबकारी अधिकारी और वन अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़े:Randeep Hooda की गिरफ्तारी की उठी मांग, जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के लोढ़ा क्षेत्र के ग्राम करसुआ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतक ने गांव के ही ठेके से शराब पीकर शराब खरीदी थी. मरने वालों में दो करसुआ में एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर बरामद अधिकारियों और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े:31 मई तक केरल पहुंचेगा मानसून, मौसम विभाग ने जताई संभावना

अलीगढ़ के गांवों में जहरीली शराब की मौत के बाद दहशत का माहौल है. इसके साथ ही लोगों में गुस्सा भी है.अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. सात लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस ने शराब के ठेके को अपने कब्जे में ले लिया है. इस दौरान शराब के ठेके को लेकर ग्रामीणों के हंगामे की खबर भी सामने आ रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT