PKL 2021-22: हाई-वोल्टेज मैच में भिड़ेंगे पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन

पुनेरी पलटन के युवा असलम इनामदार, मोहित गोयत और अबीनेश नादराजन ने टीम की पहली पसंद खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में सभी को प्रभावित किया.

  • 941
  • 0

पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन दोनों के आखिरी मैच में एक अनोखी समानता है. पुनेरी पलटन ने जहां एक अंक के अंतर से अपनी पहली जीत दर्ज की, वहीं पटना पाइरेट्स को एक अंक के अंतर से हार का सामना करना पड़ा. एक नजर डालते हैं पीकेएल के इन दो पावरहाउस के विस्तृत पूर्वावलोकन पर.

ये भी पढ़ें:- महिला के पेट में 35 साल से पल रहा था भ्रूण! एक्स-रे देखकर डॉक्टर्स रह गए हैरान

पटना पाइरेट्स का मुकाबला यूपी योद्धा के खिलाफ यादगार रहा. पाइरेट्स के पास पिछले फिक्सचर (17) के बराबर रेड और टैकल पॉइंट थे. उन्होंने पांच सुपर टैकल को भी सफलतापूर्वक परिवर्तित किया जो एक मैच में सर्वाधिक का रिकॉर्ड है. पुनेरी पलटन के युवा असलम इनामदार, मोहित गोयत और अबीनेश नादराजन ने टीम की पहली पसंद खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में सभी को प्रभावित किया. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोच अनूप कुमार उन्हें शुरुआती 7 में रखते हैं या नितिन तोमर और राहुल चौधरी के अनुभव का सहारा लेते हैं.

ये भी पढ़ें:- BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

पुनेरी पलटन फ्रेंचाइजी हमेशा तीन बार प्रो कबड्डी लीग चैंपियन के लिए बनी रही है. पाइरेट्स का अपने प्रतिपक्ष के खिलाफ शुरुआती नाबाद आठ मुकाबलों तक चला. बिहार की फ्रेंचाइजी पर अपनी पहली जीत दर्ज करने में पुणे को पांच सत्र लगे. युवा पलटन के कप्तान शुभम शिंदे पुनेरी पलटन से हटने के बाद पहली बार अपनी पूर्व टीम से भिड़ेंगे. शुभम से उम्मीद की जा रही है कि वह सुनील की जगह पाइरेट्स के लिए अपनी पहली शुरुआत करेंगे, जो यूपी के खिलाफ बेकार रहे.

ये भी पढ़ें:- आज कानपुर का दौरा करेंगे पीएम मोदी, इन परियोजना का करेंगे उद्घाटन

पुनेरी पलटन स्क्वाड: नितिन तोमर (सी), विशाल भारद्वाज (वीसी), राहुल चौधरी, पंकज मोहिते, पवन कादियान, मोहित गोयत, आकाश शिंदे, शुभम शेल्के, असलम इनामदार, गोविंद गुर्जर, विक्टर ओबेरो, ई सुभाष, बलदेव सिंह, बालासाहेब जाधव, संकेत सावंत, हादी ताजिक, सोमबीर गुलिया , करणवीर, अबीनेश नादराजन, सौरव कुमार.

पटना पाइरेट्स स्क्वाड: प्रशांत कुमार राय (सी) ), नीरज कुमार (वीसी), सचिन तंवर, मोनू गोयत, सेल्वमनी के, मोनू, राजवीर चव्हाण, गुमान सिंह, रोहित, मोहित, मोहम्मदरेज़ा शादलोई, साजिन चंद्रशेखर, साहिल मान, डेनियल ओमोंडी, शुभम शिंदे, सौरव गुलिया, संदीप, मनीष , सुनील.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT